Gold Price Today : उम्मीद से ज्यादा सस्ता हुआ सोना, जानें- 10 ग्राम सोने की नई कीमत

Gold Price Today : उम्मीद से ज्यादा सस्ता हुआ सोना, जानें- 10 ग्राम सोने की नई कीमत आज सोने की कीमत: अस्सलाम अलैकुम दोस्तों कैसे हैं आप सभी, उम्मीद है कि आप अपने काम में अच्छा कर रहे हैं, लेकिन आप सभी को यह बताना चाहता हूं

अगर आप सोना खरीदना चाहते हैं,

तो आप इस तरह से सोना खरीद सकते हैं और आज सुना है कि इसकी कीमत कितनी है कीमत पैसों के हिसाब से देखी जाती है क्योंकि कई महिलाओं को सोना बहुत पसंद होता है, इसलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप कैसे और कहां से सोना खरीद सकते हैं और किस शहर में कितने रुपये का सोना खरीद सकते हैं। गिरावट देखने को मिल रही है.

Gold Price Today: क्या आप हाल ही में सोना और चांदी खरीदना चाहते हैं? लेकिन, कीमतों को लेकर मन में कई तरह के भ्रम चल रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। आपको बता दें कि आज सोना-चांदी खरीदने वालों के लिए अच्छी खबर (Gold Prices Today) है.

Gold Price Today : उम्मीद से ज्यादा सस्ता हुआ सोना, जानें- 10 ग्राम सोने की नई कीमत
Gold Price Today : उम्मीद से ज्यादा सस्ता हुआ सोना, जानें- 10 ग्राम सोने की नई कीमत

बैंक बाजार.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, आज यानी रविवार को सोने और चांदी की कीमतों में बदलाव देखने को मिला। आज (रविवार) सोने और चांदी (Gold Silver Price Today) दोनों की कीमत में कमी आई है. आज 24K सोने की कीमत ₹58,830 प्रति 10 ग्राम है, जबकि 22K सोने की कीमत ₹56,030 प्रति 10 ग्राम है।

बता दें कि रविवार को सोने की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ है। रविवार को सर्राफा बाजार में सोने की कीमत में गिरावट आई है। शनिवार को 24 कैरेट सोने की कीमत 59,200 रुपये प्रति 10 ग्राम थी जो रविवार को घटकर 58,830 रुपये प्रति 10 ग्राम हो गई है. आज 22 कैरेट सोने की कीमतों पर नजर डालें तो शनिवार को 22 कैरेट सोना 56,380 रुपये प्रति 10 ग्राम था, जो शनिवार को घटकर 56,030 रुपये प्रति 10 ग्राम पर आ गया है.

देश में अभी कितनी है सोने-चांदी की कीमत?

ये जानकारी आप सभी को पता होनी चाहिए. फिलहाल देश में सोने और चांदी की कीमत कितने रुपये में देखी जाती है। अगर आप सभी इसे खरीदना चाहते हैं तो सबसे पहले आपने सोशल मीडिया और इंटरनेट पर इससे जुड़ी कई खबरें देखी होंगी जिसमें यह बताया गया होगा कि सोने और चांदी की कीमत रुपये में देखी जा रही है

और अगर आप सभी इसे खरीदते हैं यदि चाहो तो तुम लोगों ने भी बहुत से सत्यकर्म किए हैं। जिसमें आप सभी को अलग-अलग रिपोर्ट देखने को मिलेंगी. जिसके अंतर्गत आप सभी पा सकते हैं। आज कितनी है चांदी और सोने की कीमत?

बताया जा रहा है कि सर्राफा बाजार में 10 ग्राम 24 कैरेट सोने की कीमत 61,784 रुपये है. इसी तरह अगर आप सभी वहां 10 ग्राम 22 कैरेट सोना लेते हैं तो आप सभी को 58,945 में 10 ग्राम सोना मिल सकता है. रुपये में चांदी की मौजूदा कीमत की बात करें तो यहां 75364 किलोग्राम बताई जा रही है।

Read more

Small Business Idea: इस छोटे बिजनेस से चार घंटे काम करके कमाएं 1500 रुपये प्रतिदिन
School ka Jankari Aaya: स्कूल और कॉलेजों को बंद करने के संबंध में आज फिर नोटिस जारी किए गए।

Leave a Comment

You cannot copy content of this page